Monday 7 January 2019

नहीं छोड़ुंगा प्रभु “Nahin Chhodoonga Prabhu” Hindi Christian Song With Lyrics



नहीं छोड़ुंगा प्रभु “Nahi Chodunga prabhu” Hindi Christian Song With Lyrics.
Lyrics are :-
नहीं छोड़ुंगा प्रभु जीवन भर
सदा तेरे साथ चलुंगा
नहीं छोड़ुंगा प्रभु जीवन भर
सदा तेरे साथ चलुंगा
तु ही मेरा जीवन साथी
तु ही मेरा जीवन ज्योति
तु ही मेरा जीवन साथी
तु ही मेरा जीवन ज्योति
नहीं छोड़ुंगा प्रभु जीवन भर
सदा तेरे साथ चलुंगा
नहीं छोड़ुंगा प्रभु जीवन भर
सदा तेरे साथ चलुंगा

नहीं छोड़ुंगा प्रभु जीवन भर
सदा तेरे साथ चलुंगा
नहीं छोड़ुंगा प्रभु जीवन भर
सदा तेरे साथ चलुंगा
तु ही मेरा शांतिदाता
तु ही मेरा मुक्तिदाता
तु ही मेरा शांतिदाता
तु ही मेरा मुक्तिदाता
नहीं छोड़ुंगा प्रभु जीवन भर
सदा तेरे साथ चलुंगा
नहीं छोड़ुंगा प्रभु जीवन भर
सदा तेरे साथ चलुंगा

नहीं छोड़ुंगा प्रभु जीवन भर
सदा तेरे साथ चलुंगा
नहीं छोड़ुंगा प्रभु जीवन भर
सदा तेरे साथ चलुंगा
तु ही मेरा जीवनदाता
तु ही मेरा चंगाईकर्ता
तु ही मेरा जीवनदाता
तु ही मेरा चंगाईकर्ता
नहीं छोड़ुंगा प्रभु जीवन भर
सदा तेरे साथ चलुंगा
नहीं छोड़ुंगा प्रभु जीवन भर
सदा तेरे साथ चलुंगा

नहीं छोड़ुंगा प्रभु जीवन भर
सदा तेरे साथ चलुंगा
नहीं छोड़ुंगा प्रभु जीवन भर
सदा तेरे साथ चलुंगा
तु ही मेरा उद्धारकर्ता
तु ही मेरा पालनहारा
तु ही मेरा उद्धारकर्ता
तु ही मेरा पालनहारा
नहीं छोड़ुंगा प्रभु जीवन भर
सदा तेरे साथ चलुंगा
नहीं छोड़ुंगा प्रभु जीवन भर
सदा तेरे साथ चलुंगा
नहीं छोड़ुंगा प्रभु जीवन भर
सदा तेरे साथ चलुंगा
नहीं छोड़ुंगा प्रभु जीवन भर
सदा तेरे साथ चलुंगा

source

No comments:

Post a Comment